About Us!

Welcome To Flyingnews24

   About Us   Deepak Tarway

Hello दोस्तों, मेरा नाम Deepak Tarway है। मुझे तरह-तरह के Topic पर जानकारी पढना और लिखना बहुत अच्छा लगता है। इसलिए मैंने यह Blog Start किया है। इस Blog पर आपको Education, Entertenment Business और Sports से जुड़ी जानकारी पढ़ने को मिलेगी। इस Blog पर जो भी जानकरी डाली जाती है उसे डालने से पहले हम बहुत Research करते हैं और फिर इस Blog पर Share करते हैं।

My Education Background

दोस्तों अगर में अपने Education Background की बात करूँ तो मेरी शुरू से रूचि Computer Field में है। इसलिए मैंने 12th के बाद Google Ads और उसके बाद मैंने Facebook Ads किया। उसके बाद मैंने कई Companies में काम किया ।

मैंने ये Blog क्यों बनाया?

दोस्तों आजकल बहुत सारे लोग Business और Education से related जानकारी पढ़ने के लिए Internet पर आते हैं। इस वजह से ज्यादातर लोग बिना सोचे समझे गलत जानकारी पढ़ लेते हैं। इसलिए मैंने ये Blog बनाया ताकि में आप सभी को Education, Business Sports और Entertenment से Related Genuine जानकारी दे सकूँ।

अगर आपको कुछ हमारी जानकारी में कमी लगती है या फिर आप हमें कुछ सुझाव या कुछ पूछना चाहते हैं तो इस Email- hello@flyingnews24.com पर Contact कर सकते हैं। धन्यवाद



Have a great day !