Honda NX500 Price In India: Design, Engine, Features

Honda NX500 Price In India – भारत में ज्यादातर लोग Honda कंपनी के बाइक्स को दमदार Performance और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के कारण काफी ज्यादा पसंद करते है। Honda ने भारत में Honda NX500 बाइक को जनवरी 2024 में लॉन्च किया था, जिसका डिलीवरी भी अभी हाल ही में शुरू हुआ है। 

Honda NX500 की बात करें तो यह एक बहुत ही पावरफुल और साथ ही काफी दमदार बाइक है, इस बाइक में हमें काफी अट्रैक्टिव डिजाइन भी देखने को मिल सकता है। अभी हाल ही में इस बाइक की डिलीवरी भी भारत में शुरू हो गई है। चलिए Honda NX500 Price In India के बारे में जानते है। 

Honda NX500 Price In India

Honda NX500 एक बहुत ही पावरफुल और साथ ही काफी स्टाइलिश बाइक है, यह बाइक भारत में 2024 के जनवरी के महीने में लॉन्च हुआ था और लोग इस बाइक को काफी पसंद भी कर रहे है। Honda NX500 Price In India के बारे में बात करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत भारत में एक्स शोरूम ₹5.90 लाख रुपए के करीब होता है। अलग अलग शहरों में इस बाइक की कीमत अलग-अलग है। 

Honda NX500 Specification 

Bike NameHonda NX500
Honda NX500 Price In India₹5.90 Lakh Rupees (Starting Price)
Engine 471cc, liquid-cooled, parallel-twin
Power 47 HP 
Torque43 Nm
Features5-inch TFT display with Honda RoadSync connectivity, LED headlight, USB charging port, traction control, slipper clutch, dual-channel ABS 

Honda NX500 Design 

Honda NX500 Price In India
Honda NX500 Price In India

Honda NX500 बाइक एक बहुत ही पावरफुल बाइक है, इस बाइक में हमें Honda के तरफ से अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिलता है। Honda NX500 बाइक के डिजाइन की बात करें तो इस बाइक में हमें काफी स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलता है जो इस बाइक को अन्य Bikes से काफी अलग बनाता है। इस बाइक को Honda कंपनी ने ऑफ रोडिंग को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है।

Read Also:- Hero Karizma CE Price In India & Launch Date

Honda NX500 बाइक के सामने हमें काफी बड़ा सा विंडस्क्रीन देखने को मिलता है, और इस बाइक में हमें एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट, हैंड गार्ड, इंजन गार्ड, लंबे ट्रैवल सस्पेंशन, ऊंची सीट, 5″ का कलर डिस्प्ले, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्यूल चैनल ABS भी देखने को मिल जाता है अब अगर इस बाइक के टायर साइज की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट टायर साइज 19″ का है, और वहीं इसका बैक व्हील साइज 17 इंच का है।

Honda NX500 Engine 

Honda NX500 Price In India
Honda NX500 Price In India

Honda NX500 Engine की बात करें तो इस बाइक में हमें Honda के तरफ से काफी पावरफुल Engine देखने को मिलता है। अगर Honda के इस बाइक के इंजन की बात करें तो हमें इस बाइक में Honda के तरफ से 471cc का 4 स्ट्रोक, लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन 47hp की पावर और साथ ही 43 Nm Torque जेनरेट करता है। इस बाइक में हमें Honda के तरफ से 6 स्पीड गियरबॉक्स भी देखने को मिलता है। 

Honda NX500 Features 

Honda NX500 Features की बात करें तो इस बाइक में हमें Honda के तरफ से काफी पावरफुल इंजन और साथ ही काफी दमदार फीचर्स भी देखने को मिल जाता है। यदि इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में हमें Honda के तरफ से लंबी सीट, ड्यूल चैनल ABS, ट्रेक्शन कंट्रोल, 5-इंच का फुल-कलर TFT डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पोर्ट भी देखने को मिल जाता है। 

3 thoughts on “Honda NX500 Price In India: Design, Engine, Features”

  1. Здравствуйте! Меня зовут Шестаков Юрий Иванович, я врач-косметолог с многолетним опытом работы в области эстетической медицины. Сегодня я отвечу на ваши вопросы и расскажу полезной информацией о лазерном удалении папиллом. Моя цель — помочь вам понять, как безопасно и эффективно избавиться от папиллом и какие преимущества имеет лазерное удаление.

    Правда о лазерном удалении папиллом, которые полезно знать.

    Насколько эффективно лазерное удаление папиллом? – Лазерное удаление папиллом является высокоэффективным методом, который позволяет полностью удалить новообразования с минимальным риском рецидива.
    How effective is laser removal of papillomas? – Laser removal of papillomas is a highly effective method that allows complete removal of growths with minimal risk of recurrence.
    где можно убрать папилломы https://laserwartremoval.ru .

    Reply

Leave a comment