WhatsApp Update में अब आप खुद बना पाएंगे अपना मनपसंद स्टिकर, थर्ड पार्टी ऐप्स की नहीं पड़ेगी जरूरत

WhatsApp Update

WhatsApp Update: वॉट्सऐप ने एक नया फीचर फिलहाल iOS बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया है. इसकी मदद से आप …

Read more

Jio Recharge Plan: यह है जिओ का सबसे सस्ता प्लान 28 दिन तक कॉलिंग, डाटा, सब कुछ सिर्फ 123 में

Jio Recharge Plan

Jio Recharge Plan: यदि आप भी जिओ यूजर हैं और जिओ के रिचार्ज का प्लान जानना चाहते हैं। तो आपको बता दें, रिलायंस जियो के सबसे सस्ते प्लान में आपको सब कुछ मिल रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और भी बहुत कुछ सिर्फ 123 में। यह रिचार्ज 28 days की वैलिडिटी भी देता है।

Jio Recharge Plan: ये है जिओ के खास रिचार्ज प्लान

जिओ ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान (Jio Recharge Plan) लॉन्च किया है। इसके जरिए वो अपने बहुत से ऐसे यूजर्स से जुड़ सकेंगे जो ज्यादा बड़े रिचार्ज नहीं कर सके हैं। जिओ के चल रहे सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान में 239 का है, जिसमें आपको 1.5 GB डेली नेट मिलता है और अनलिमिटेड वाइस कॉल, इसका आनद यूजर्स 28 दिनों तक ले सकते हैं।

अपने जिओ के सभी यूजर्स को जिओ 209 का भी रिचार्ज प्लान दे रही है जिसमें आप 28 दिनों तक अनलिमिटेड वाइस कॉल के साथ ही 1GB डेली इंटरनेट का भी मजे ले skte हैं, इससे कम 28 दिनों का रिचार्ज जिओ का नहीं था लेकिन अब जिओ ने उससे भी कम एक प्लान ले आया है, जिसमें आप मात्र 123 में 28 तक नेट और कॉल का मजा ले सकेंगे।

सिर्फ 123 में सब कुछ मिलेगा

जिओ के सबसे सस्ते 28 दिनों के रिचार्ज में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 एमबी डेली डाटा भी मिलता है, साथ एसएमएस करने की छूट है। इसके लिए आपको अपने जेब से मात्र 123 रुपए ही खर्च करने पड़ेंगे। यह जिओ का सबसे सस्ता प्लान है 28 दिनों के लिए।

Jio Recharge Plan 1

कौन कौन ले सकेंगे इस प्लान का लाभ?

जिओ के इस खास प्लान का सभी को फायदा नहीं उठा सकेंगे। इसका आनंद सिर्फ वही लोग ले सकेंगे जो जिओ के हैंडसेट K1 या V2 का इस्तेमाल कर रहे हैं। आपको बता दें कि जिओ भारत फोन के ये दो मॉडल हैं K1 और V2 in दोनों ही मॉडल में आप इस Jio Recharge Plan का आनंद ले सकेंगे।

यदि आप भी जिओ भारत फोन का उपयोग कर रहे है तो आपके लिए यह शानदार ऑफर है। और यह बहुत ही किफायती रिचार्ज प्लान हो सकता है आपके लिए। आपको सिर्फ अपने जेब से 123 रुपए निकालने हैं। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 500 एमबी डाटा भी दिया जाएगा जिससे की आप जिओ सावन और जिओ सिनेमा जैसे एप पर अपना मनोरंजन कर सकेंगे।

आप जिओ भारत के हैंडसेट में 1 वर्ष का भी रिचार्ज कर सके हैं इसमें भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 500 एमबी डेली डाटा कोटा मिलेगा। यह Jio Recharge Plan आपको मात्र 1234 रुपए में मिलता है। यह भी एक किफायती रिचार्ज है जो आपको लंबे समय तक रिचार्ज के टेंशन से दूर कर देगा।

जिओ के अन्य खास रिचार्ज

अन्य Jio Recharge Plan की अगर बात करें तो आप 149 से आप अपने स्मार्ट फोन में रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें आपको 20 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB प्रतिदिन डाटा मिल जाएगा। इसी तरह यदि आप 179 का रिचार्ज करते हैं तो आपको 24 दिनों के लिए यही प्लान मिल जाएगा। और यदि आप 209 का प्लान सेलेक्ट करते हैं तो आपको यही प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए मिलती है।

जिओ का सबसे पॉपुलर प्लान की बात करें तो वो 239 में आपको 1.5 GB डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग भी देता है वो भी पूरे 28 दिनों के लिए। यदि आप 299 का प्लान लेते है तो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 2GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से मिल जाएगा। जिओ के अन्य रिचार्ज प्लान आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

Other Jio Recharge Plan

निष्कर्ष

जिओ कंपनी अपने यूजर्स का हमेशा से ही खास खयाल रखती आई है इसलिए जिओ ने बहुत कम कीमत पर अपने सारे प्लान ला रही है। जिओ अपने प्लान को आम लोगों बजट के अनुसार ही रखती है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ ले सके।

Read more