Force Traveller 3350 Super यह है बड़ी फैमली की बड़ी कार, जानिए क्या है इसकी कीमत और सभी जानकारी

Force Traveller 3350 Super: अगर आप भी अपने पुरे परिवार के साथ कहीं जाने का प्लान कर रहे है तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इसमें आपको 9 से लेकर 14 सीट तक मिल जाता है तो अगर आपकी भी फैमली बड़ी है तो आप इसमें उन सबके साथ सफ़र कर सकते हैं और साथ घुमने का आनंद ले सकते हैं. आइये जानते हैं इसके सभी फीचर और इसकी कीमत के बारे में …

Force Traveller 3350 Super बन रही है ये लोगों की पहली पसंद

Force Motor भारत पहले से अपने गाड़ी के लिए परिचित है और इसके सभी मोडल को बहुत ही पसंद किया जाता है . इसके Traveller सीरीज को लोगों की लोकप्रियता प्राप्त है. Force Traveller 3350 Super भारत के सभी लोगों की पहली पसंद बन रही है. इसकी सीट कैपेसिटी ज्यादा है इसमें आप 14 लोगों के साथ सफ़र कर सकते हैं. फैमली के साथ कहीं जाना हो या बिज़नस के काम से साथ में जाना हो आप इस गाड़ी में जा सकते है.

Force Traveller 3350 Super 2

Force Traveller 3350 Super के शानदार Features

फोर्स मोटर्स की यह गाड़ी पावर स्टिरिंग के साथ है, जिसमें आपको एसी की भी सुविधा मिल जाएगी। यह एक चलता फिरता एसी रूम है जिसका आनंद आप अपने सफर के दौरान भी कर सकते हैं। इसका लुक भी बहुत अच्छा है। आप इसे ऑफिस के किसी ग्रुप विजिटिंग के लिए भी कर सकते हैं । साथ ही इसमें एसी की भी सुविधा है, तो आइए जानते है इसके सभी फीचर्स के बारे में:

  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशनिंग
  • इलेक्ट्रिक शीशे
  • एंटी एं -लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS)
  • इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्सडिस्ट्रीब्यूशन (EBD)
  • सेंट्रल लॉकिंग
  • पावर विंडो

Force Traveller 3350 Super की पावरफुल इंजन

इसमें 2.5-लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दी गई है जो इसे एक पावर फुल गाड़ी बनती है। यह 140 बीएचपी की पावर और 320 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। साथ इसमे 5 स्पीड मैनुअल गियर मिलता है इसमें एक रीवर्स गियर भी दिया गया है। यह 0 से 100 km की स्पीड मात्र 15 सेकंड मे प्राप्त कर सकता है। इसकी अधिकतम स्पीड 140 km/h है। इसका मैलेज 12 किमी/लीटर है।

फोर्स मोटर के सभी वाहन में लोगों के सुरक्षा के उत्तम प्रबंध कीये जाते हैं। इसमें इलेक्ट्रिक शीशे भी लगे हुए हैं और साथ ही इसका बॉडी टाइप Monocoque construction का है तो इस मामले मे देखा जाए तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। अगर आपको यह मिनी बस पसंद आ रहा है तो आप इसे आज ही खरीद सकते हैं। और आप अपने परिवार जन के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं। आप किसी भी लंबी दूरी की यात्रा करना चाहते हैं तो आप इसमें जा सकते हैं।

Force Traveller 3350 Super 3

Force Traveller 3350 Super की कीमत

Force Traveller 3350 Super एक शानदार मिनी बस का काम कर सकती है। जिसका उपयोग आप अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तौर पर कर सकते हैं। इसका शुरुआती कीमत 9.96 लाख है। इसके कपैसिटी के अनुसार कीमत में अंतर देखने को आपको मिलेगा। यह बहुत ही किफायती वाहन है। इस कीमत में आपको एक 14 सीट की मिनी बस मिल जाना बहुत ही किफायती साबित होता है।

अधिक जानकारी के लिए आप Force Motor के आधिकारिक वेबसाईट पर जा सकते हैं जिसका लिंक आपको नीचे दिया गया है:
Force Traveller 3350 Super

ये भी पढ़े!

Leave a comment